Bollywood Drug Case: बांबे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली बेल, भाई शोविक की जमानत अर्जी खारिज

Bollywood Drug Case: बांबे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली बेल, भाई शोविक की जमानत अर्जी खारिज
Bollywood Drug Case सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले 28 दिनों से जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। हालांकि शौविक की जमानत याचिका को बांबे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है।
  • KHABARSAFARMEDIA
  • LAST UPDATED: 7, October 2020, 11:44 AM IST

 

मुंबई,। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है।बांबे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है। हालांकि रिया के भाई शौविक की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। रिया करीब एक महीने से NDPS ऐक्ट के तहत भायखला जेल में बंद थीं। सुशांत मामले की जांच के सिलसिले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया से लंबी पूछताछ के बाद 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

मंगलवार को विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया। विशेष सरकारी वकील अतुल सर्पाडे ने बताया कि एनडीपीएस अदालत ने दोनों को 20 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। विशेष अदालत इससे पहले रिया और उसके भाई की जमानत याचिका खारिज कर चुकी है। इसके बाद उन्होंने जमानत के लिए बांबे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रिया के मोबाइल फोन से हासिल चैटिंग साझा किए जाने के बाद एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की थी। ड्रग चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय सुशांत मामले से जुड़े मनी लांड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है।