सपना चौधरी ने सीक्रेट रखी शादी और प्रेग्नेंसी, जानें कौन हैं उनके पति वीर साहू?

सपना चौधरी ने सीक्रेट रखी शादी और प्रेग्नेंसी, जानें कौन हैं उनके पति वीर साहू?
सपना चौधरी (Sapna Choudhary)
  • KHABARSAFARMEDIA
  • LAST UPDATED: 7, October 2020, 02:20 PM IST

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. सपना चौधरी ने फिर से फैन्स को एक सरप्राइज दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी मां बन गई हैं उनके घर बेटे ने जन्म लिया है. सपना चौधरी के पति और सिंगर वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर इस खबर की पुष्टि की. इस खबर को लेकर सपमा चौधरी के फैन्स में काफी खुशी है लेकिन साथ-साथ वो चकित भी हैं, क्योंकि सपना चौधरी ने कभी इस बात की भी जानकारी नहीं दी है कि उनकी शादी हो गई है. उन्होंने अपनी शादी को अब तक प्राइवेट ही रखा था. 

सपना चौधरी को लेकर बताया जा रहा है कि वो उनका बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं. हालांकि सपना चौधरी वीर साहू इस बात की जानकारी देते समय काफी नाराज दिखे और ट्रोल्स को जमकर निशाने पर लिया. वीर साहू ने अपने फेसबुक लाइव में कहा कि मैं पिता बन चुका हूं मगर इस बात का दुख  हो रहा है कि लोग इस बात पर बेहद अश्‍लील और भद्दे कमेंट कर रहे हैं. सब कह रहे हैं कि शादी कर ली बताया नहीं, बिना शादी बच्‍चा कैसे हो गया. मैं पूछ रहा हूं कि मैं किसी को ये क्‍यों बताऊं. मुझे कुछ नहीं बनना है और मैं आम आदमी बनकर रहना चाहता हूं.

सपना चौधरी के पति वीर साहू को लेकर बताया जा रहा है कि वो हिसार के रहने वाले हैं. ये भी बातें सामने आ रही हैं कि वीर साहू और सपना चौधरी की शादी जनवरी में हुई थी. सपना और वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे. अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. वीर साहू एक सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं.