हरियाणा
Trending

हरियाणा CM का ऐलान- मंगलवार से शुरू हो जाएंगी इंटर स्टेट बस सर्विस

हरियाणा में मंगलवार से शुरू होगी इंटर स्टेट बस सेवा (फाइल-पीटीआई)

कोरोना संकट की वजह से कई राज्य की सरकारों ने जेल में बंद कैदियों को पेरोल पर रिहा कर दिया था. हरियाणा में करीब 6 हजार कैदियों को पेरोल दी गई थी, उनकी पेरोल अवधि भी अगले 6 सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई है.

‘शेष क्षेत्रों में ऑरेंज जोन की तरह गतिविधियां चलेंगी’केवल कंटेनमेंट जोन में ही प्रतिबंध जारी रहेगा: CM

चंडीगढ़ : कोरोना संकट की वजह से लगे लॉकडाउन के चौथे चरण में कई पाबंदियों पर ढील दी जा रही है. राजधानी दिल्ली और बंगाल समेत कई राज्यों में रियायतों को लेकर ऐलान भी कर दिया गया है. अब इस लिस्ट में हरियाणा भी शामिल हो गया. हरियाणा ने कल मंगलवार से राज्य इंटर स्टेट बस सेवा शुरू करने का ऐलान किया है.

लॉकडाउन 4 के पहले दिन हरियाणा ने ऐलान किया है कि राज्य में मंगलवार (19 मई) से इंटर स्टेट बस सेवाएं शुरू हो जाएंगी. हरियाणा ने भी लॉकडाउन 4 शुरू होते ही राज्य सरकार ने गृह मंत्रालय की गाइडलाइन के अनुसार कुछ रियायतों का ऐलान कर दिया.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चंडीगढ़ में आगामी रियायतों के बारे में सोमवार को बताया कि अब नई हिदायतों के अनुसार केवल कंटेनमेंट जोन में ही प्रतिबंध जारी रहेंगे और बाकी क्षेत्रों को ऑरेंज जोन मानकर सामान्य गतिविधियां चलाई जाएंगी.

मुख्यमंत्री खट्टर ने बताया कि हरियाणा के अंदर और अन्य प्रदेशों के लिए बस सेवा मंगलवार से शुरू कर दी जाएगी.

बिल संबंधी त्रुटियों को फोन पर ठीक कराएंः सीएम

उन्होंने बताया कि फाइव स्टार मोटर वाले एक हजार ट्यूबवेल कनेक्शन अभी तक लगाए जा चुके हैं जबकि शेष 4 हजार कनेक्शन अगले 30 जून तक लगा दिए जाएंगे.

मुख्यमंत्री खट्टर ने यह भी बताया कि बिजली बिल संबंधी त्रुटियों को हेल्पलाइन नंबर 1912 पर ठीक करवाया जा सकता है. उन्होंने बताया कि जिन 6 हजार कैदियों को पेरोल दी गई थी, उनकी पेरोल अवधि अगले 6 सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close