कारोबारबिजनसमनी
Trending

इन एयरलाइन कंपनियों ने शुरू की घरेलू उड़ानों की बुकिंग, जून के लिए कर रहे Ticket Book- रिपोर्ट

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के चलते 31 मई तक वाणिज्यिक उड़ान सेवाएं निलंबित रहने के बीच कुछ एयरलाइन कंपनियों (Airlines Company) ने जून से उड़ानों की बुकिंग शुरू कर दी है.

  • खबर सफर न्यूज
  • LAST UPDATED: MAY 19, 2020, 10:40 AM IST

नई दिल्ली. राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के चलते 31 मई तक वाणिज्यिक उड़ान सेवाएं निलंबित रहने के बीच कुछ एयरलाइन कंपनियों (Airlines Company) ने जून से उड़ानों की बुकिंग शुरू कर दी है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. गौरतलब है कि कोविड-19 के कारण जारी राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान 25 मार्च से निलंबित हुई सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें फिलहाल कम से कम 31 मई तक बंद हैं और उनका परिचालन शुरू करने के संबंध में सरकार की ओर से कोई दिशा-निर्देश जारी नहीं हुआ है.

एक सूत्र ने बताया कि घरेलू विमानन कंपनियों ने जून से अपने उड़ानों की बुकिंग शुरू कर दी है. संपर्क करने पर स्पाइसजेट के सूत्र ने बताया कि कंपनी ने 15 जून से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है.

इंडिगो और विस्तारा घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग कर रही

इंडिगो और विस्तारा के सूत्रों ने बताया कि दोनों कंपनियां घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग कर रही हैं. हालांकि, बुकिंग शुरू करने के लिए स्पाइसजेट, इंडिगो, विस्तारा और गोएयर की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आयी है. सोमवार को भारतीय हवाई यात्री एसोसिएशन (एपीएआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधाकर रेड्डी ने बुकिंग शुरू करने के लिए कुछ एयरलाइन कंपनियों की आलोचना की.

उन्होंने एक ट्वीट में दावा किया है कि हम समझते हैं कि 6ई (इंडिगो), स्पाइसजेट, गोएयर ने यह सोचते हुए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है कि एक जून से परिचालन शुरू हो जाएगा. कृपया इनके चक्कर में ना पड़ें. आपका पैसा उधार खाते में चला जाएगा, बेहतर है उसे अपने पास सुरक्षित रखें.

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close