मनोरजनमुंबई
Trending

दो हाउस हेल्प निकले कोरोना पॉजिटिव, अब आई जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट!

UPDATED: MAY 22, 2020, 11:20 AM IST

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Corona Test Report) के बारे में जानकारी सामने आई है.

मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. वहीं इस बीच बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर से भी एक चौंकाने वाली खबर आई. बीते दिनों जानकारी मिली थी कि उनके घर पर काम करने वाला हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है. वहीं इसके बाद बोनी कपूर और उनकी दो बेटियों – जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) समेत घर के सभी 6-7 हाउस हेल्प (House Help) का कोरोना टेस्ट कराया गया था. जिसके बाद सामने आया है कि उनके घर पर दो और काम करने वाले लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अब इसके साथ ही बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Corona Test Report) आ गई है.

दरअसल, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि बोनी कपूर के लोखंडवाला के ग्रीन एकर्स कॉम्पलेक्स स्थित घर में उनका एक घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. वहीं अब एबीपी की एक रिपोर्ट की मानें तो उनके दो और घरेलू नौकर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं जबकि बोनी, जाह्नवी और खुशी कपूर इस बीमारी से संक्रमित नहीं हुए हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

इस रिपोर्ट में विश्वस्त छसूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पहले हाउस हेल्प के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बोनी कपूर और उनकी दो बेटियों – जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर समेत घर के सभी 6-7 नौकरों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. अब इन सबके टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है. इसमें सामने आया है कि बोनी, जाह्नवी और खुशी कपूर कोरोना निगेटिव हैं लेकिन घर के दो और हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.

वहीं इस रिपोर्ट्स में सूत्र के हवाले से ही खुलासा किया गया है कि बोनी कपूर के घर से कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिख रहे थे. इससे पहले बोनी कपूर ने खुद बयान जारी करते हुए बताया था कि वो और उनकी दोनों बेटियां सुरक्षित हैं और इस मुश्किल समय में हर तरह की सावधानी बरत रहे हैं.

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close