कारोबारदेशबिजनस
Trending

झारखंड-महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ में अभी भी मॉल्स में लॉकडाउन; लखनऊ में मॉल खुला, दुकानें नहीं, चंड़ीगढ़ के मॉल्स में बच्चों और बुजुर्गों को नो एंट्री

  • दुकानदार बोले- सरकार हमारे लिए कुछ नहीं सोच रही, बिजली के बिल भी देने पड़ेंगे, उस पर भी पैनल्टी लेने के लिए कह रहे
  • मॉल्स के मुख्य गेट और दुकानों के बाहर थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन की व्यवस्था की गई

ख़बर सफ़र न्यूज

Jun 08, 2020, 06:33 PM IST

चंडीगढ़ . सोमवार से देशभर में मॉल्स, होटल और रेस्टोरेंट खोल दिए गए। झारखंड, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सरकार ने अभी मॉल्स खोलने को मंजूरी नहीं दी है। अन्य राज्यों में पहले दिन सभी जगह दुकानदार साफ सफाई करते हुए नजर आए। मॉल्स के मुख्य गेट के बाहर थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन की व्यवस्था की गई। व्यापारियों और कर्मचारियों को भी प्रवेश देने से पहले स्क्रैनिंग की जा रही। साथ ही एक रजिस्टर मेंटेन किया जा रहा, जिसमें सभी के फोन नंबर लिखे जा रहे हैं। लखनऊ में अपनी मांगों को लेकर मॉल्स के दुकानदारों ने अपनी दुकानें नहीं खोली हैं।

पंजाब: होटल मालिकों को डर था, कर्मचारी चले गए तो वापस नहीं आएंगे
कोरोना के खौफ के बीच धार्मिक स्थल, होटल और मॉल्स खोल दिए गए हैं। होटल संचालकों ने इससे राहत की सांस ली है। कई होटलों के संचालक अपने कर्मचारियों को जैसे-तैसे रोके हुए थे। संचालकों को डर थे कि अगर कर्मचारी एक बार अपने गृह राज्य चले गए तो उनका वापस आना मुश्किल हो जाएगा। वहीं, मॉल्स में घुसने से पहले थर्मल स्कैनिंग को अनिवार्य किया गया है। इसके बाद कोवा ऐप के माध्यम से एंट्री दी जा रही है। जालंधर के एमबीडी मॉल के एंट्रेंस पर सोमवार को पीपीई किट पहने कर्मचारी तैनात किए गए। उन्होंने मॉल में आने वालों की थर्मल स्कैनिंग की।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close