बॉलीवुडमूवी मसाला
Trending

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम आइसोलेशन में ऐश्वर्या-आराध्या बच्चन

अभिषेक बच्चन , ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन

शन‍िवार को अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिट‍िव आने के बाद पूरे बच्चन पर‍िवार का टेस्ट किया गया था. इसमें ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव आया था. लेक‍िन रव‍िवार को दोबारा टेस्ट किए जाने पर ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं.

नई दिल्‍ली, 12 जुलाई 2020, अपडेटेड 05:45 PM IST

कोरोना पॉजिट‍िव रिपोर्ट आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनमें कोरोना के ज्यादा लक्षण नहीं है जिस वजह से वे घर पर रह सकते हैं. लेक‍िन इस दौरान उन्हें जया बच्चन से दूरी बनाए रखने की जरुरत है.जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

बता दें शन‍िवार को अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिट‍िव आने के बाद पूरे बच्चन पर‍िवार का टेस्ट किया गया था. इसमें अमिताभ और अभ‍िषेक को छोड़ ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव आया था. लेक‍िन रव‍िवार को दोबारा टेस्ट किए जाने पर ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेट‍िव है.

वैसे बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना वायरस के ज्यादा लक्षण नहीं हैं. ऐसे में उन्हें घर पर ही होम क्वारनटीन में रहने की इजाजत है. हालांकि उन्हें जया से जो कि कोरोना नेगेट‍िव हैं, दूरी बनाए रखनी होगी ताक‍ि उनमें यह संक्रमण ना फैले.

कोरोना टेस्ट के लिए 28 होम स्टाफ का लिया गया सैंपल

ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन के कोरोना टेस्ट के बाद बच्चन पर‍िवार के दूसरे होम स्टाफ की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक अब तक 54 स्टाफ बच्चन पर‍िवार के संपर्क में आए थे. बीएमसी ने इनमें से 28 लोगों का स्वैब कोरोना टेस्ट के लिए लिया है.

शन‍िवार देर रात अमिताभ बच्चन ने अपने कोविड-19 पॉज‍िट‍िव होने की बात बताई थी. उनके कुछ देर बाद अभ‍िषेक ने भी खुद को कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी. दोनों बाप-बेटे नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. ताजा खबरों की माने तो दोनों की तबीयत पहले से बेहतर है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close