गैजेट्स
Trending

Vivo ने भारत में लॉन्च किए X50, X50 Pro, मिलेगा जिंबल लेवल का कैमरा

Vivo X50, Vivo X50 Pro भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं. कंपनी ने कहा है कि Vivo X50 Pro में जिंबल लेवल का कैमरा दिया गया है.

Jul 16, 2020, 05:04 PM IST

Vivo ने भारत में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Vivo X50 और Vivo X50 Pro लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स के साथ कैमरे को लेकर बड़े दावे किए हैं.

Vivo X50 Pro में जिंबल लेवल कैमरा दिए जाने का दावा किया गया है. यानी वीडियोज स्टेब्लाइजेशन को लेकर इस स्मार्टफोन का कंपनी अलग तरीके से मार्केट में प्रचार करेगी. आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में.

Vivo X50, Vivo X50 Pro कीमत और ऑफर्स

Vivo X50 के 128GB वेरिएंट की कीमत भारत में 34,990 रुपये रखी गई है. इसके दो वेरिएंट्स हैं, टॉप वेरिएंट में 256GB की स्टोरेज है और इसकी कीमत 37,990 रुपये है.

Vivo X50 Pro की बात करें तो इसकी कीमत कंपनी ने 49,990 रुपये रखी है. इसे सिर्फ एक ही मॉडल में लॉन्च किया गया है जिसमें 256GB स्टोरेज दी गई है. इसे कस्टमर्स 24 जुलाई से खरीद सकते हैं. प्री बुकिंग आज से ही शुरू हो गई है. प्री बुकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स से कराई जा सकती है.

Vivo X50 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo X50 में 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसमें HDR 10+ का सपोर्ट है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 8GB रैम है.

कैमरा सेटअप की बात करें तो आपको इसमें चार रियर कैमरे मिलते हैं. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है. 5 मेगापिक्सल का एक मैक्रो लेंस है, जबकि 13 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंस कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 4,200mAh की बैटरी दी गई है और ये 33W फ्लैश चार्ज सपोर्ट करता है. फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और USB Type C दिया गया है.

Vivo X50 Pro स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस 3D कर्व्ड अल्ट्रा AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इसकी डिस्प्ले दोनों तरफ से कर्व्ड है और इसमें Qualcomm Snapdragon 756G प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन में 8GB रैम दिया गया है और इसमें भी चार रियर कैमरे हैं.

Vivo के मुताबिक इस फोन का कैमरा जिंबल लेवल का है. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल है, 13 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है और 8 मेगापिक्सल का टेलीस्कोपिक कैमरा है. इस स्मार्टफोन में 60X हाइब्रिड जूम का सपोर्ट दिया गया है.

सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरे कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं जिनमें सुपर क्लियर नाइट मोड, एक्स्ट्रीम नाइट विजन, सुपर नाइट एचडीआर, मोशन ऑटोफोकस ट्रैकिंग और ऐस्ट्रो मोड शामिल हैं.

इस स्मार्टफोन में भी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यूएसबी टाइप सी पोर्ट है. दोनों ही स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड कंपनी के कस्टम यूजर इंटरफेस पर चलते हैं.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close