कारोबारगैजेट्स
Trending

Redmi Note 9: भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने भारत में Redmi Note 9 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को चीन में कंपनी ने पहले ही लॉन्च किया था. भारत में इस स्मार्टफोन के तीन वैरिएंट्स लॉन्च किए गए हैं.

Redmi Note 9 , Redmi Note 9 pro, Redmi Note 9 s

Updated: Mon,20 Jul 2020 02:10 PM (IST)

Redmi Note 9 Launched- भारत में Redmi Note 9 लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अप्रैल में ही ग्लोबल लॉन्च किया था.

Redmi Note 9 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है. दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 13,999 रुपये है. तीसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज है. इसकी कीमत 14,999 रुपये है.

Redmi Note 9 के तीन कलर वेरिएंट्स हैं – पेबल ग्रे, आर्क्टिक व्हाइट और एक्वा ग्रीन. इस स्मार्टफोन की बिक्री 24 जुलाई से शुरू होगी और इसे ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट सहित शाओमी की वेबसाइट और मी स्टूडियोज से खरीदा जा सकता है.

Redmi Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi Note 9 में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड MIUI 11 पर चलता है.

Redmi Note 9 में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. सेटअप की बात करें तो प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. इसके साथ ही 2 मेगापिक्सल का एक सेंसर है और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Redmi Note 9 में 5,020mAh की बैटरी दी गई है और ये 22.5W फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है. कंपनी ने दावा किया है कि इसमे p2i नैनो कोटिंग दी गई है जिससे ऐक्सिडेंटल वॉटर स्पिल से बचाव हो सकेगा. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में USB Type C, हेडफोन जैक, रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर सहित 4G LTE जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. फोन की बैटरी 9W का रिवर्स चार्ज भी सपोर्ट करती है.

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close