फिल्‍मी ख़बरेंबॉलीवुडमनोरजनमूवी मसाला
Trending

ऐश्वर्या-आराध्या हुए कोरोना निगेटिव, अभिषेक बच्चन ने शेयर की गुडन्यूज

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन

बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले.

  • KHABARSAFARMEDIA
  • LAST UPDATED: JULY 27, 2020, 4:30 PM IST

बच्चन परिवार की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना निगेटिव हैं. अभिषेक बच्चन ने ये गुडन्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऐश्वर्या और आराध्या को नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी अस्पताल पहुंचे थे. उन्हें 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा– आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया. मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा. ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. वे अब घर पर ही रहेंगे. मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे.

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1287697590000132103?s=20

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले. महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की थी. हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट्स निगेटिव थीं. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों में लक्षण नहीं थे और उन्हें Asymptomatic बताया जा रहा था. इसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या में कुछ लक्षण उभरने लगे थे जिसके बाद दोनों मां-बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया था.

अमिताभ बच्चन और परिवार की सेहत की बेहतरी के लिए उनके फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं. कई जगहों पर बिग बी और उनकी फैमिली की अच्छी सेहत के लिए लोगों के व्रत, उपवास और हवन भी कर रहे हैं. वही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने भी डॉक्टर्स और अपने फैंस का आभार जताया है और मुश्किल समय में साथ निभाने के लिए उन्हें शुक्रिया अदा किया है.

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close