जुर्मराज्यों सेरोहतकहत्या कांडहरियाणा
Trending

रोहतक:27 जुलाई को गायब हुए घी व्यापारी का शव जमीन में दबा मिला, भतीजे ने प्रॉपर्टी विवाद में मार डाला

रोहतक जिले के महम कस्बे की घटना, सीसीटीवी फुटेज में चाचा को ले जाता दिखा था भतीजा

पुलिस पूछताछ में भतीजे ने दो दोस्तों के साथ मिलकर दिया हत्या की वारदात को अंजाम

घटनास्थल जहां घी व्यापारी रामपाल सैनी का शव बरामद हुआ है।

Updated: Thu,30 Jul 2020 07:55 AM (IST )

रोहतक जिले के महम कस्बे से 27 जुलाई को गायब हुए घी व्यापारी रामपाल सैनी का शव बुधवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। शव नेशनल हाइवे-9 के पास खेतों में दबा मिला। रामपाल सैनी अचानक से गायब हो गया था। जब उसके परिजन ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसका भतीजा अमन अपनी बाइक पर बैठाकर ले जाता नजर आ रहा था। पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद इस हत्या केस में खुलासा किया है।

पुलिस का कहना है कि अमन को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने अपने दो दोस्त राहुल और पंकज के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। अमन अपने चाचा को बाइक पर बैठाकर घटनास्थल पर ले गया और उसके दोस्तों ने पहले से वहां गड्ढा खोद रखा था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने रामपाल सैनी के सिर में रॉड मारकर हत्या की और शव को गड्ढे में दबा दिया। अमन ने हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद बताया। उसके पिता की मौत के बाद वह अपने चाचा से प्रॉपर्टी का हिस्सा मांग रहा था, जिस पर विवाद था। इसके चलते उसने हत्या करना कबूला है। डीएसपी शमशेर सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर करीब पांच घंटे बाद शव को बाहर निकाला। रामपाल की हत्या प्रोपर्टी विवाद मे उसके भतीजे ने दो दोस्तों के साथ की है। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your Page Title
Close
Close